Tuesday 13 December 2016

निःशुल्क उपचार



विशेषज्ञ आरोग्यसाधकों (Healers) का एक समूह ‘दूर चिकित्सा विधि' (Distant Healing Technique) जो ध्यान  पर आधारित है, के माध्यम से  सत्संगति के सदस्यों के लिए निःशुल्क उपचार उपलब्ध कराने के लिए स्वेच्छा से प्रेरित है। अगर आप इस सुविधा से लाभान्वित होना चाहते हैं, तो आप धृति शांडिल्य (dhrt234@gmail.com) के पास उपचार के लिए अपने अनुरोध भेज सकते हैं।    कृपया ईमेल के विषय में 'उपचार के लिए अनुरोध' लिखें। आप फेसबुक पर Dhriti Shandilya को संदेश भी भेज सकते हैं।

किसी आरोग्यसाधक या आरोग्यसाधकों के किसी समूह द्वारा आपका अनुरोध स्वीकार होने पर लाभार्थी को पारस्परिक रूप से सहमत समय पर उपचार सत्रों (Healing Sessions) के लिए ध्यान में बैठने के लिए की जरूरत होगी। उपचार सत्र (Healing Session) 15 और 30 मिनट के बीच सप्ताह में तीन बार हो सकते हैं। अगर किसी अन्य व्यक्ति के उपचार के लिए अनुरोध कर रहे हैं तो लाभार्थी की सहमति आवश्यक है। यदि लाभार्थी ध्यान करना नहीं जानते तो सरल ध्यान की विधि के लिए निर्देश  दिए जा सकते हैं।  ध्यान की किसी  विशेष  विधि के पालन करने के लिए जरूरत नहीं है। जो भी विधि लाभार्थी जानते हैं उपयोग कर सकते हैं।  यदि आप विभिन्न ध्यान तकनीकों और आत्म चिकित्सा के बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं तो आपका इस विषय में  मार्गदर्शन भी किया जा सकता है।

इस संबंध में साझाकी गयी सभी जानकारी गोपनीय रखी जाएगी। यह किसी भी परिस्थिति में, किसी भी तरीके से किसी अन्य व्यक्ति से साझा नहीं की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Mudita - An Alternative to Envy

Mudita When we are scrolling through Facebook or Instagram we often feel envy looking at other people’s success or golden mome...